अपराध

चिटफंड कंपनियों की संपत्ति की कुर्की और नीलामी कर निवेशकों को राशि वापस करने का सिलसिला जारी

  • निवेशकों को अब तक 10 करोड़ रुपए वापस लौटाए गए, चिटफंड कंपनी याल्स्को ग्रुप की ग्राम मटिया में स्थित भूमि हुई नीलाम

राजनांदगांव| राजनांदगांव जिले में चिटफंड कंपनियों के विरूद्ध जिला प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। निवेशकों के साथ धोखाधड़ी करने वाली कंपनियों की संपत्ति को चिन्हित करने के साथ ही कुर्की और नीलामी का सिलसिला लगातार जारी है। चिटफंड कंपनियों की संपत्ति की नीलामी से प्राप्त होने वाली राशि निवेशकों को लौटाई जा रही है।

चिटफंड कंपनियों की धोखाधड़ी के शिकार हुए निवेशकों को राशि लौटाने वाला छत्तीसगढ़ देश का पहला राज्य

तीन दिसम्बर को जिला प्रशासन राजनांदगांव ने चिटफंड कंपनी याल्स्को ग्रुप की मटिया स्थित भूमि की नीलामी 33 लाख 92 हजार रुपए में नीलामी की गई। यह राशि शीघ्र ही कंपनी के निवेशकों को वापस लौटाई जाएगी। 

प्रमोट हुए हवलदार-एएसआई सीख रहे हैं आईटीएमएस की तकनीक, घटना हाेते ही निकाल लेंगे वहां का फुटेज

जिला प्रशासन द्वारा प्राप्त जानकारी के याल्स्को रियल स्टेट एण्ड एग्रो फार्मिंग लिमिटेड चिटफण्ड कंपनी की डोगरगांव विकासखण्ड स्थित ग्राम मटिया में कुर्क की गई 0.150 हेक्टेयर भूमि की नीलामी की गई।

कैंची से लोगों पर हमला करने वाले आरोपी को पकड़ने में पुलिस का छूटा पसीना, ऐसे हुआ गिरफ्तार

भूमि की नीलामी 33 लाख 92 हजार रूपए में हुई है। नीलामी से प्राप्त राशि जल्दी ही निवेशकों को वापस की जाएगी। गौरतलब है कि चिटफंड कंपनियों के विरूद्ध कार्रवाई के मामले में राजनांदगांव जिला प्रदेश में अग्रणी है। राजनांदगांव जिले में अब तक 16 हजार 976 निवेशकों को लगभग 10 करोड़ रूपए को वापस लौटाए जा चुके हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button