प्रमुख खबरें

मुख्यमंत्री से मिलकर राहुल की मां हुईं भावुक, बोलीं आपकी टीम ने पत्थरों को चीरकर मेरे बेटे को दिया नया जीवन, आप मेरे लिए भगवान हैं

  • बिलासपुर के हॉस्पिटल में भर्ती राहुल को देखने पहुँचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राहुल को देखने जब बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल पहुँचे तो भावनाओं का समंदर उमड़ पड़ा । जनप्रतिनिधि, अधिकारी, डॉक्टर, स्टाफ, हर किसी की आंखें नम हो गईं। वजह, मुख्यमंत्री को देखकर राहुल की मां गीता के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।

गीता ने मुख्यमंत्री से कहा आप हमारे लिये भगवान समान हैं। आपकी टीम ने पत्थरों को चीरकर मेरे बेटे की जान बचायी है। किसी ने ना भूख देखी ना प्यास और ना ही एक पल के लिए कोई सोया। जब तक राहुल बाहर नहीं आ गया सभी लोग ऐसे लगे रहे जैसे उनका बेटा फंसा हो।

आप सब को, आपके बच्चों को हमारा परिवार जीवन भर दुआएं देगा। मुख्यमंत्री करीब 5 मिनट तक आईसीयू में रुके और मां की बातें ध्यान से सुनते रहे। पूरे समय गीता के आंसू नहीं रुके और हाथ जोड़े खड़ी रहीं।

मुख्यमंत्री ने राहुल की मां के सर पर स्नेह पूर्वक हाथ रखकर सांत्वना दी और कहा कि ये हमारा फर्ज था। हमारे लिए एक एक नागरिक जान अनमोल है। उन्होंने राहुल से भी बात की और हालचाल जाना।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वास्तव में पूरी रेस्क्यू टीम ने असाधारण काम किया है। लेकिन ये हमारा फर्ज था। बघेल ने कहा कि राहुल की पढ़ाई की व्यवस्था राज्य सरकार करेगी, आप लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री ने डॉक्टर्स को राहुल का बेहतर और समुचित इलाज करने के निर्देश भी दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button