खेल

प्रो कबड्डी लीग: दबंग दिल्ली के खिलाफ 25-28 से हारी हरियाणा स्टीलर्स

  • हरियाणा स्टीलर्स ने शनिवार को प्रो कबड्डी लीग के सीजन 8 का अपना दसवां मैच खेला

बेंगलुरू। हरियाणा स्टीलर्स ने एक बार फिर से मुकाबले में कड़ी टक्कर दी, लेकिन शनिवार को बेंगलुरु में जारी प्रो कबड्डी लीग के सीजन 8 में उसे दबंग दिल्ली केसी के खिलाफ 25-28 से हार का सामना करना पड़ा।

दोनों टीमों के बीच अंत तक कड़ा मुकाबला देखने को मिला, लेकिन दिल्ली ने मैच के अंतिम मिनटों में दो महत्वपूर्ण रेड करके रोमांचक जीत हासिल कर ली।

दबंग दिल्ली केसी ने मुकाबले में अच्छी शुरुआत की और मैच के शुरुआती मिनटों में 6-3 की बढ़त ले ली। हालांकि, मीतू ने 6वें मिनट में शानदार रेड की और इसके कुछ देर बाद ही स्टीलर्स ने शानदार टैकल किया और वो दिल्ली के स्कोर के करीब पहुंच गई।

लेकिन, दिल्ली की टीम ने 11वें मिनट में टैकल और रेड से 9-6 की बढ़त बना ली। हरियाणा भी 13वें मिनट में बेहतरीन टैकल करके मुकाबले में बनी रही।

हरियाणा स्टीलर्स ने इसके बाद 15वें मिनट में शानदार टैकल किया, लेकिन दिल्ली की टीम ने 10-8 की बढ़त बना ली। पहले हाफ के अंतिम कुछ मिनटों में दोनों टीमों ने कड़ा मुकाबला खेला। 20वें मिनट में स्टीलर्स ने टैकल करके स्कोर 11-11 से बराबर पर ला दिया और हाफ टाइम तक यही स्कोर रहा।

दिल्ली ने दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में लय हासिल की और 14-12 की बढ़त बना ली। हालांकि स्टीलर्स ने भी 26वें मिनट में बेहतरीन टैकल किया और स्कोर को एक बार फिर से 15-15 की बराबर पर ला दिया।

अगले मिनटों में विनय ने रेड की और स्टीलर्स ने 16-15 से बढ़त बना ली। दोनों टीमों ने फिर कड़ा मुकाबला खेलना जारी रखा और वे 33वें मिनट तक 18-18 की बराबरी पर थी।

दिल्ली ने इसके बाद 20-18 की बढ़त बना ली। लेकिन तभी आशीष ने शानदार रेड करके स्टीलर्स को एक बार फिर से बराबरी पर ला खड़ा किया। हरियाणा की टीम ने शानदार टैकल करते हुए 36वें मिनट में 22-21 की बढ़त हासिल कर ली।

इसके बाद ही कंडोला ने बेहतरीन रेड करके अपनी टीम को 23-21 के स्कोर के साथ दो अंकों की बढ़त दिला दी। हालांकि, दिल्ली की टीम ने जल्द ही वापसी की और स्कोर को 23-23 से बराबर कर लिया। दबंग दिल्ली केसी ने मैच के अंतिम मिनटों में सुपर रेड करके 28-25 के स्कोर के साथ मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button