राजनीति

पूर्व मंत्री बृजमोहन का पंजाब सरकार पर हमला, कहा- पीएम की सुरक्षा में चूक कांग्रेस सरकार की साजिश थी

रायपुर। पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे में जिस प्रकार सुरक्षा में चूक सामने आई थी, वह कांग्रेस सरकार की खूनी साजिश थी। यह कहना है छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का। एक स्टिंग ऑपरेशन के हवाले से बृजमोहन ने दावा किया है कि पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक कोई अचानक हुई घटना नहीं थी, बल्कि कांग्रेस सरकार द्वारा प्रायोजित एक षड्यंत्र था। पूर्व मंत्री ने यह भी आरोप लगाया है कि राष्ट्रनीति पर राजनीति करना कांग्रेस का डीएनए बन चुका है।
भाजपा दफ्तर एकात्म परिसर में पूर्व मंत्री राजेश मूणत, संदीप शर्मा और अमित चिमनानी के साथ एक पत्रकारों से चर्चा करते हुए बृजमोहन ने कहा कि टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में थाना प्रभारी और डीएसपी को यह बात करते सुना जा सकता है कि पीएम के रूट पर होने वाले रुकावट की पहले से जानकारी थी। यह जानकारी उन्होंने एसएसपी को को दी थी। इसके बावजूद नजरअंदाज किया। सीआईडी और इंटलिजेंस ने भी कुछ दिनों पहले ही पीएम के रूट पर सुरक्षा चूक के संबंध में महत्वपूर्ण इनपुट दिए थे, लेकिन पंजाब सरकार चुप बैठी रही। पुलिस के लोग यह साफ बता रहे हैं कि उन्हें ऊपर (सरकार) से कुछ भी नहीं करने के निर्देश थे। इससे पंजाब की कांग्रेस सरकार पूरी तरह एक्सपाेज होती है। पूर्व मंत्री ने कहा कि पीएम के दौरे में सीएम, सीएस और डीजीपी अगवानी करने या साथ जाने के लिए उपस्थित रहते हैं। उस दिन तीनों ही नहीं थे।

देश से घृणा करने लगी है कांग्रेस

पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पीएम नरेंद्र मोदी से घृणा करते-करते अब देश से, पीएम के पद से, संविधान से, सेना, सुरक्षा और राष्ट्रहित से घृणा करने लगी है। इससे पहले भी पुलवामा पर सियासत कर पाकिस्तान को क्लीन चिट देना, सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल, बालाकोट पर सबूत मांगना और बार-बार पाकिस्तान और चीन के प्रोपेगंडा के साथ सुर से सुर मिलाना केवल और केवल एक व्यक्ति से नफरत करते-करते यह कांग्रेस की आदत बन चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button