अपराध

युवती ने शादी के बाद केस वापस लेने की बात कही तो प्रेमी ने कर दी हत्या

रायपुर। राजधानी के जोरा इलाके में शनिवार सुबह एक युवती और एक साल की बच्ची का शव मिला है। पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पहली युवती की चाकू मारकर हत्या की। फिर बच्ची का गला घोटकर शव रेलवे ट्रैक में फेंक दिया। आरोपी ने युवती से शादी नहीं की थी। उसे युवती के किसी और के साथ संबंध होने का शक था। इसी शक की वजह से उसने दोनों की हत्या कर दी। आरोपी का नाम विक्की यादव उर्फ सुखीराम है, यह पहले भी आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है। इस हत्याकांड के सिलसिले में इससे पूछताछ जारी है।
ऐसे दिया घटना को अंजाम: मृतिका रोमा अपने गांव पाटन से रायपुर इस युवक से मिलने आती थी। बीती रात भी युवक ने रोमा को मिलने बुलाया। रोमा एक साल की अपनी बेटी को भी लेकर वहां आई। जोरा इलाके में दोनों मिले। आरोपी विक्की ने बताया कि देर रात रोमा किसी से फोन पर बातें कर रही थीं। वो अक्सर ऐसा करती थी। जब उसने कॉल के बारे में पूछा तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान गुस्से में आकर युवक ने रोमा पर चाकू से हमला कर दिया। बच्ची को लेकर कुछ ही दूरी पर रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और उसे पटक कर मार डाला, किसी के शक ना हो इसलिए पटरी पर बच्ची को फेंका। ट्रेन की चपेट में आकर बच्ची का शरीर दो टुकड़ों में कट गया। घटना की जानकारी तेलीबांधा थाना की पेट्रोलिंग टीम को मिली। पहले से ही आपराधिक गतिविधियों में शामिल विक्की का पता पुलिस ने लगा लिया और इसे पकड़ लिया गया।
युवती ने लगाया था रेप का आरोप: तेलीबांधा की पुलिस आरोपी से पूछताछ और इस घटना की जांच कर रही है। अब तक सामने आए तथ्यों के मुताबिक विक्की पर दो साल पहले उसकी प्रेमिका रोमा ने रेप का केस दर्ज करवाया था। तब वह नाबालिग थी। दरअसल तब विक्की ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया था। वह लगातार उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा और धोखा दे दिया। इस केस में विक्की को जेल जाना पड़ा। कुछ समय बाद जब वो जेल से छूटा तो दोनों की फिर से मुलाकातें होने लगीं। इस दौरान युवती ने बच्ची को जन्म दिया। आरोपी युवती पर यह भी आरोप लगाता था कि वो बच्ची इसकी नहीं है। किसी और युवक से भी युवती का संबंध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button